‘द मेन इन येलो अजेय हैं, अपनी चैंपियन भावना का प्रदर्शन’ – सुरेश रैना ने सीएसके की प्लेऑफ़ बर्थ की पुष्टि की


चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने एमएस धोनी के नेतृत्व वाली टीम की प्रशंसा की, जब उन्होंने अपना स्थान बुक किया 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) प्लेऑफ़। चार बार के चैंपियन ने शनिवार, 20 मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अपने अंतिम लीग चरण के मुकाबले में दिल्ली की राजधानियों (डीसी) को हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

मैच के बारे में बोलते हुए, सीएसके के कप्तान धोनी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना। सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (50 रन पर 79 रन) और डेवोन कॉन्वे (52 रन पर 87 रन) ने शानदार साझेदारी की जिससे सीएसके ने 20 ओवर में 223 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इस बीच, सीएसके के गेंदबाजों ने दूसरी पारी में डीसी की बल्लेबाजी लाइनअप को तहस-नहस कर दिया। दीपक चाहर ने तीन विकेट लेने का दावा किया, महेश तीक्षाना, और मथीशा पथिराना ने दो-दो विकेट लिए, और तुषार देशपांडे और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिया, क्योंकि सीएसके ने डीसी को 146/9 तक सीमित कर 77 रनों की विशाल जीत दर्ज की।

सीएसके ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के बाद, पंक्ति अपनी पूर्व आईपीएल टीम की तारीफ करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

“आज एक रोमांचक जीत हासिल करते हुए, @ChennaiIPL ने प्लेऑफ़ में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है! मेन इन येलो अजेय हैं, अपनी चैंपियन भावना का प्रदर्शन करते हुए! प्लेऑफ़ पर लाओ, सीएसके!” रैना ने ट्वीट किया।

देखें रैना का ट्वीट:

आज रोमांचक जीत हासिल करते हुए, @चेन्नईआईपीएल प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की! द मेन इन येलो अजेय हैं, अपनी चैंपियन भावना का प्रदर्शन कर रहे हैं! 💛🥳 प्लेऑफ़ पर लाओ, सीएसके! #IPL2023 #सीएसकेवीडीसी

08:15 अपराह्न · 20 मई, 2023

सीएसके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को चुनती है और देखती है कि वे कैसा प्रदर्शन करते हैं: धोनी

जीत के बाद, कप्तान धोनी सीएसके के सक्सेस मंत्र को समझाते हुए कहा कि टीम बेहतरीन खिलाड़ियों और दूल्हों का चयन करती है और उनकी ताकत पर काम करती है। उन्होंने पक्ष को एक साथ लाने के लिए सीएसके प्रबंधन और सहायक कर्मचारियों की भी सराहना की।

चेन्नई सुपर किंग्स ने एक अविश्वसनीय सीज़न का आनंद लिया है, रिकॉर्ड 12वीं बार आईपीएल प्लेऑफ़ में पहुंचकर। यह उल्लेखनीय है कि उनकी वापसी विशेष रूप से उल्लेखनीय है क्योंकि 2022 आईपीएल में उनका सीजन निराशाजनक रहा था, 10 टीमों की प्रतियोगिता में नौवें स्थान पर रही थी। 2022 सीज़न के अलावा, वे 2020 सीज़न में भी प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहे थे, लेकिन वापसी की और अगले सीज़न में अपना चौथा आईपीएल खिताब जीता।

सीएसके के 14 मैचों में आठ जीत और पांच हार के साथ 17 अंक हैं। सीज़न के 16वें संस्करण में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने उन्हें आईपीएल 2023 अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल करने में मदद की। उन्हें इस सीजन में केवल गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स (जीटी), राजस्थान रॉयल्स (आरआर), पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।





Source by [author_name]

Leave a Comment